Redmi New Camera Smartphone: 7000mAh बैटरी के साथ 200MP का कैमरा

Redmi New Camera Smartphone: 7000mAh बैटरी के साथ 200MP का दमदार कैमरा

Redmi New Camera Smartphone

Redmi New Camera Smartphone: रेडमी कंपनी काम बजट में काफी तगड़े परफॉरमेंस से भरपूर फ़ोन की वजह से काफी ज्यादा पॉपुलर है, अगर आप भी काम बजट में 5G फ़ोन लेने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए बहुत बड़ी ख़ुशख़बरी है क्युकी रेडमी कंपनी आपने एक तगड़े फ़ोन को काफी काम बजट प्राइस पर लांच करने जा रहा है, जिसका नाम Redmi Note 16 Pro Max फ़ोन है।

इस फ़ोन में लम्बी बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग और डीएसएलआर जैसे शानदार कैमरा दिया गया है। इस फ़ोन को कब लांच किया जायेगा कितनी फ़ोन की कीमत होने वाली है और क्या क्या शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे इन सबके बारे में जानकारी निचे दिया गया है।

Redmi के इस फ़ोन का नाम – Redmi Note 16 Pro Max

Redmi New Camera Smartphone Specification

Display

Redmi New Camera Smartphone फ़ोन में 6.8 इंच का सुपर अमोलेड स्क्रीन देखने को मिल सकता है, जिसकी स्क्रीन रेसोलुशन 1260*3200 पिक्सेल और फ़ोन में 165Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा। इसके आल्वा इसमें बेज़ेल लेस्स पंच होल डिस्प्ले के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर और स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए फ़ोन में कोर्निंग गोरिल्ला गिलास विक्टुस प्रोटेक्शन दिया गया है जिससे आप 4K रेसोलुशन पर वीडियो देख सकते है।

Camera

रेडमी कंपनी Redmi New Camera Smartphone में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर करता है, जिसमे 200MP का प्राइमरी वाइड एंगल कैमरा, 50MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 8MP का डेप्थ कैमरा ऑफर किया गया है जिससे 4K पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है। इसके आल्वा फ़ोन में 50MP की सेल्फी कैमरा और कंटीन्यूअस शूटिंग, डिजिटल ज़ूम वो 60X तक, टच तो फोकस,ऑटो फ़्लैश और फिल्टर्स जैसे कैमरा फीचर्स दिए गए है।

Processor

फ़ोन की परफॉरमेंस के लिए कंपनी की तरफ से इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रगन 778G का पॉवरफुल प्रोसेसर ऑफर किया गया है, इस प्रोसेसर के साथ फ़ोन में अच्छे खासे लेवल की मल्टीटास्किंग और गेमिंग कर सकते है।

Ram & Storage

रेडमी इस फ़ोन को तीन अलग-अलग वैरिएंट में भारतीय मार्किट में लांच करने वाला है, इस मोबाइल को 12GB रैम 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 16gb रैम 256 जीबी इंटरनल और टॉप वैरिएंट में 24GB रैम 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। इसके आल्वा इसमें मेमोरी कार्ड इंस्टालर का ऑप्शन भी देखने को मिल सकता है।

Battery

Redmi Note 16 Pro Max फ़ोन में 7100 mAh की पॉवरफुल बैटरी देखने को मिलेगी। इसके आल्वा इसमें 200W का फ़ास्ट चार्जर दिया गया है जो USB Type-C चार्जिंग को सपोर्ट करता है इस फ़ास्ट चार्जर के साथ स्मार्टफोन को 0%-100% चार्ज होने में 18 मिनट का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद फ़ोन 12-14 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है।

Redmi New Camera Smartphone
Redmi New Camera Smartphone

Redmi Note 16 Pro Max Launch Date

बात करे Redmi Note 16 Pro Max मोबाइल के भारतीय मार्किट में लांच डेट की तो फिलाहल रेडमी कंपनी की तरफ से इस फ़ोन के लांच डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन कुछ फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट के अनुसार बताया जा रहा है की इस फ़ोन को साल 2024 के अप्रैल या मई महीने में लांच कर दिया जायेगा।

Redmi Note 16 Pro Max Price

बात करे Redmi Note 16 Pro Max मोबाइल के कीमत की तो इस फ़ोन को ₹49999 से लेकर ₹54999 के बीच में लॉन्च किया ज्जा सकता है, लेकिन इस फ़ोन को आप ऑफर पर ₹3000 से ₹5000 की डिस्काउंट के साथ ₹43999 से लेकर ₹51999 तक साथ खरीद सकते है इसके आल्वा इस फ़ोन को आप ₹10000 की EMI पर भी खरीद सकते है।

Redmi Note 16 Pro Max Rivals

Redmi Note 16 Pro Max फ़ोन का मुकाबला भारतीय मार्किट में क्सिओमी और iPhone जैसे शानदार स्मार्टफोन कम्पनीज के टॉप फ़ो

Leave a Comment